विधायक नीतेश राणे को बीजेपी का टिकट : अधिकारी पर कीचड़ फेंक उसे पुल पर बांधने के विवादित हैं राणे

0

इस साल जुलाई में नीतेश राणे एक अधिकारी पर कीचड़ फेंकने और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. नीतेश राणे का आरोप था कि इस अधिकारी की वजह से सड़कों हालत खराब हालत हुई है।

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस के पूर्व विवादित विधायक नीतेश राणे को बीजेपी ने कंकावली सीट से टिकट दिया है. नारायण राणे गुरुवार को ही बीजेपी में शामिल हुए हैं. साल 2014 में ही नीतेश राणे इस सीट से कांग्रेस की टिकट पर विधायक बने थे उन्होंने बीजेपी के उस समय के विधायक प्रमोद जत्थार को हराया था. नीतेश के पिता नारायण राणे ने साल 2017 में कांग्रेस से अलग होकर महाराष्ट्र स्वामिभान पार्टी बनाई थी और जिसे उन्हें बीजेपी में विलय कर दिया और वह बाद में बीजेपी के समर्थन से राज्यसभा के लिए चुने गए. नारायण राणे पहले शिवसेना में भी रह चुके हैं और बाद में वह 2005 में कांग्रेस में शामिल हो गए थे. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने शिवसेना की नाराजगी के बाद भी नीतेश राणे को टिकट दिया है. इसकी एक वजह यह भी है बीजेपी आलाकमान कोंकण इलाके में अब पार्टी को मजबूत करने की कोशिश में जुटे हुए हैं।

इस साल जुलाई में नीतेश राणे एक अधिकारी पर कीचड़ फेंकने और दुर्व्यवहार के मामले में गिरफ्तार किए जा चुके हैं. नीतेश राणे का आरोप था कि इस अधिकारी की वजह से सड़कों हालत खराब हालत हुई है. नीतेश राणे और उनके समर्थकों की यह कांड कैमरे में कैद हो गया था. इसमें वह उस अधिकारी को पुल पर बांधने की भी कोशिश कर रहे थे. इसी तरह 2017 में एक वरिष्ठ सरकारी अधिकारी पर मछली फेंक दी थी।

स्रोत : NDTV इंडिया

LEAVE A REPLY