INLD के निशान पर मुहर लगाने की अपील, वोट मांगने पहुंचे बीजेपी प्रत्याशी

0

यह दिलचस्प वाक्या कैथल का है. यहां से बीजेपी ने लीलाराम गुर्जर को टिकट दिया है. चुनाव प्रचार चरम पर है और लीलाराम भी इसी कड़ी में जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे थे. लेकिन यहां उन्होंने वोट की अपील करते-करते बीजेपी की बजाय INLD के चुनाव चिन्ह पर मुहर लगाने की अपील कर दी।

चुनावी समर में अजीबो-गरीब रंग देखने को मिलते हैं. कहीं प्रचार के तरीके चर्चा का विषय बनते हैं तो कभी नेताओं के बयान सुर्खियां बटोरते हैं. ऐसा ही एक वाक्या हरियाणा में देखने को मिला है, जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी ने जनता से वोट की अपील करते हुए किसी दूसरी पार्टी के चुनाव चिन्ह पर बटन दबाने की अपील कर डाली।

यह दिलचस्प वाक्या कैथल का है. यहां से बीजेपी ने लीलाराम गुर्जर को टिकट दिया है. चुनाव प्रचार चरम पर है और लीलाराम भी इसी कड़ी में जनता के बीच वोट मांगने पहुंचे थे. लेकिन वोट की अपील करते-करते वो अपना चिन्ह ही भूल गए. लीलाराम ने जनता से बीजेपी की बजाय INLD के चुनाव चिन्ह पर मुहर लगाने की अपील कर डाली।

लीलाराम का यह बयान सुनकर सभा का माहौल बदल गया. लोग हंसी-मजाक करने लगे. जल्द ही लीलाराम गुर्जर को इस बात का एहसास हो गया कि उनसे गलती हो गई और उन्होंने इसमें सुधार किया।

बता दें कि कि लीलाराम गुर्जर की शुरुआती राजनीति INLD से जुड़ी रही है. वो कैथल सीट से इनेलो (INLD) के टिकट पर चुनाव भी लड़ चुके हैं. 2014 में वो बीजेपी में आए।

हरियाणा में 90 सीटों के लिए विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. यहां 21 अक्टूबर को मतदान होगा, जबकि मतों की गणना 24 अक्टूबर को होगी।

स्रोत : आज तक

LEAVE A REPLY